सिसोदिया का सनसनीखेज आरोप: अरविंद केजरीवाल का मर्डर करना चाहती है भाजपा!

  • मुख्यमंत्री के घर के बाहर भाजयुमो के प्रदर्शन को सिसोदिया ने बताया केजरीवाल की हत्या का प्रयास 
  • दिल्ली पुलिस ने करीब 70 भाजयुमो कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में, शुरू की कार्रवाई  viagra generico preço

TISMedia@NewDelhi दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल की हत्या की कोशिश की जा रही है। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी केजरीवाल को हरा नहीं सकती है, इसलिए मारना चाहती है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर के बाहर भाजयुमो के प्रदर्शन को सिसोदिया ने केजरीवाल के हत्या का प्रयास बताया और कहा कि यह प्री-प्लांड था।

यह भी पढ़ेंः Kota ACB Trap: कोटा एसीबी ने PWD के XEN को 18 हजार रुपए की घूस लेते रंगे हाथ दबोचा

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री के घर पर हमले का दावा करते हुए कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत और भाजपा की हार की वजह से बीजेपी केजरीवाल का मर्डर करना चाहती है। पुलिस जानबूझकर बीजेपी के गुंडों को सीएम केजरीवाल के आवास तक लेकर गई। उन्होंने सीएम आवास के सामने सीसीटीवी कैमरा और बैरियर तोड़ डाले।

यह भी पढ़ेंः UP Board Paper Leak: यूपी बोर्ड 12वीं की अंग्रेजी परीक्षा का पेपर हुआ लीक

सीएम हाउस पर हमला सोची समझी साजिश 
सिसोदिया ने कहा कि सोची-समझी साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमला किया गया। उनकी हत्या कराने के लिए किया गया। मैं बीजेपी को कहना चाहता हूं कि अरविंद केजरीवाल को हाथ लगाने की कोशिश मत करो। इस तरह से हमला करके उनकी हत्या करवाने की साजिश करोगे यह देश बर्दाश्त नहीं करेगा। आज भाजपा ने जिस तरह जानलेवा हमला किया है। पुलिस लेकर गई बैरियर के पास। सीसीटीवी तुड़वाए गए। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा, ”पंजाब में हार की वजह से, पंजाब में जीरो सीट मिली है भाजपा को और आप की प्रचंड जीत हुई है। उससे भाजपा बौखला गई है। केजरीवाल जी को जब चुनाव में नहीं हरा पा रही है तो उनकी हत्या कराना चाहती है।”

यह भी पढ़ेंः मंत्री के चहेतों की गुंडई! बिजली कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव को पीटा, चेन लूटी, मारने की धमकी दी

क्या है पूरा मामला
दरअसल, भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ता केजरीवाल के आवास पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिए गए उनके बयान के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान कार्यकर्ता बैरियर तोड़कर गेट तक पहुंच गए और उन्होंने काले रंग के गेट पर लाल पेंट कर दिया। सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाया गया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सार्वजनिक किया गया है, जिसमें भाजयुमो के कार्यकर्ता गेट पर पेंट लगाते और हंगामा करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने करीब 70 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!