शर्मनाकः 10 साल के भाई का रेता गला, मासूम जिंदगी की भीख मांगते हुए छटपटाता रहा, लोग वीडियो बनाते रहे…

– सीकर में हुई खौफनाक वारदात, हत्यारोपी युवक को भीड़ ने दबोचा
– मासूम की हत्या का हौलनाक लाइव वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

TISMedia@सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में युवक ने अपने ही चचेरे भाई का ब्लेड से गला रेत दिया। जिसके बाद काफी देर तक घायल मासूम जमीन पर पड़ा छटपटाता रहा। चौंकाने वाली बात यह थी कि लोग हत्या का वीडियो बनाने में जुटे रहे, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई।

पोषाहार लेने गया था मासूम
सीकर पुलिस के मुताबिक करड़ गांव निवासी गोपाल का 10 वर्षीय पुत्र उत्तम घर से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित पुराने पटवार घर में पोषाहार लेने के लिए गया था। इसी दौरान आरोपी कैलाश उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गया और उत्तम को जमीन पर गिराकर ब्लेड से उसका गला रेत दिया।

लोग बनाते रहे वीडियो
चौंकाने वाली बात यह रही कि मौके पर मौजूद लोग उत्तम का गला रेतने की घटना का वीडियो बनाने में जुट गए, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि जब कैलाश ने भागने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों ने उसे धर दबोचा। मासूम की हत्या का लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आरोपी युवक बच्चे को रास्ते में जमीन पर गिराकर उसका ब्लेड से गला काटता हुआ नजर आ रहा है। खून से सने मासूम का छटपटाते हुए दम तोडऩे का यह वीडियो रूह कंपा देने वाला है। पुलिस हत्यारोपी भाई कैलाश चंद रैगर (20) से हत्या की वजह पता लगाने के लिए पूछताछ में जुटी है।

वीडियो में कबूली हत्या
घटना के दो लाइव वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक में कैलाश ब्लेड से भाई का गला रेतकर भागते हुए नजर आ रहा है। जिसे पीछा कर नजदीकी लोग पकड़ते भी नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरे वीडियो में वह हत्या करना तो कबूल कर रहा है, लेकिन उसकी वजह नहीं बता रहा। बल्कि इसमें वह ऊल जलूल जवाब देता दिख रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!