रिश्ते शर्मसार : जमीन की खातिर हैवान बना छोटा भाई तो भाभी ने तोड़ी मर्यादा, जेठ का किया ऐसा बुरा हाल

TISMedia@ अकलेरा (झालावाड़). राजस्थान के झालावाड़ जिले में खून के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां देवरानी ने पति के साथ मिलकर अपने जेठ को बेरहमी से पीटा फिर गुप्तांगों में मिर्ची डाल गांव के चबुतरे पर पटक गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल उसकी तबीयत बेहतर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी दम्पति के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। घटना के पीछे जमीनी विवाद होना सामने आया है।

Read More : एसीबी की बड़ी कार्रवाई : 30 हजार की घूस लेते सरपंच और दलाल रंगे हाथ गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार झालावाड़ जिले में घाटोली क्षेत्र के नीमखेड़ा गांव में जमीनी विवाद में भाई-भाई का दुश्मन बन गया। शनिवार शाम छोटा भाई शिवसिंह रिश्तों की मर्यादा तोड़ हैवान बन गया। उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बड़े भाई अमरलाल का अपहरण किया फिर उसे इतनी बेरहमी से पीटा की वह बेहोश हो गया। इसके बाद भी शिव सिंह का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो आरोपी दम्पति ने बेसुध भाई के गुप्तांग में मिर्ची डालकर उसे गांव के चबूतरे पर पटक गए। घटना का वीडियो वायरल होने पर घाटोली पुलिस मौके पर पहुंची और थानाधिकारी अजीत सिंह चौधरी ने पीडि़त को सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने पर्चा बयान पर आरोपी दम्पती को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। थानाधिकारी अजित सिंह चौधरी ने बताया कि मध्यप्रदेश के पपडेल चौकी क्षेत्र के आचलपुर निवासी शिवसिंह व उसके भाई अमरलाल के बीच जमीनी को लेकर रंजिश चल रही है।

Read More : कोटा में 41 मकानों पर चला बुलडोजर, घरों से बाहर दौड़े लोग, शहर में मचा हड़कम्प

गत दिसम्बर में भी दोनों पक्षों की ओर से क्रॉस केस दर्ज हुआ था। शनिवार शाम करीब 4 बजे शिवसिंह ने बड़े भाई अमरलाल का मध्यप्रदेश के पपडेल गांव से अपहरण कर नीमखेड़ा गांव ले आए। यहां उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डालकर बेहोशी की हालत में चबूतरे पर पलटकर चले गए। वायरल वीडियो की लोकेशन पता कर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़त को सीएचसी अकलेरा में भर्ती कराया। शनिवार रात करीब एक बजे होश आने पर उसके पर्चा बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी शिव सिंह व उसकी पत्नी कमली बाई को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!