कोटा में दिनदहाड़े ठगी! कागज की गड्डी थमा नकदी ले भागे बदमाश

कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को पुलिस थाने से चंद कदम दूर स्थित बैंक के बाहर से दो अज्ञात बदमाश एक व्यक्ति से 30 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। ( Cheating ) बदले में रुमाल में बंधे कागज के टुकड़े 4 लाख रुपए बता कर हाथ में धर गए। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ( kota police ) ने नयापुरा थाना क्षेत्र सहित शहर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। हालांकि मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: बड़ी कार्रवाई: कोटा में 900 किलो मिलावटी मावा पकड़ा

थाना प्रभारी भवानी सिंह ने बताया कि कुन्हाड़ी निवासी लाखन मीणा ने थाने में रिपोर्ट दी है कि दोपहर 12 बजे करीब बैंक ऑफ इंडिया शाखा नयापुरा में 30 हजार रुपए जमा कराने आया था। वह काउंटर के पास सिलिप भर रहा था, तभी अज्ञात युवक पास आए और सिलिप भरने के लिए कहने लगे, उन्हें मना करने पर भी वे पीछे पडऩे लगे और कहने लगे कि हमें 4 लाख रुपए जमा कराने हैं। मना करने के बाद अपनी स्लिप भरकर मैं काउंटर के सामने लाइन में आकर खड़ा हो गया। इस दौरान उनमें से एक मेरे आगे और एक पीछे खड़ा हो गया और जिद करने लगे कि हमारी सिलिप भर दो। उन दोनों की जिद से तंग आकर मैं लाइन छोड़कर साइड में आ गया, तब भी वह मेरे साथ-साथ आ गया और स्लिप भरने की फिर जिद करने लगे, तब मैं बिना रुपए जमा कराए ही बैंक से बाहर आ गया और अपनी बाइक के पास पहुंचा,तभी वे दोनों वहां आ गए और मेरे हाथ से 30 हजार रुपए छीन लिए और पोटली नुमा रुमाल हाथ में थमा गए और कह गए कि इसमें 4 लाख रुपए है, जमा करा देना। मैंने दोनों का पीछा किया लेकिन हाथ नहीं आ सके। रुमाल खोलकर देखा तो उसमें कागज के टुकड़े थे।

BIG News: कोटा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 15 लाख की 33 बाइक जब्त

थाना प्रभारी भवानी सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही फरियादी को साथ लेकर आस पास क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की गई तथा थाना क्षेत्र सहित शहरभर में नाकाबंदी भी करवाई गई, परंतु बदमाशों का कहीं पता नहीं चल सका। फरियादी लाखन मीणा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीडि़त लाखन ने बताया कि उसके पिता राजस्थान रोडवेज में चालक के पद पर कार्यरत हैं, वे जयपुर गए हुए हैं। उनके कहने पर कुन्हाड़ी स्थित आईसीआईसीआई बैंक शाखा से एटीएम के जरिए 30 हजार रुपए निकालकर लाया था और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा नयापुरा अपने खाते में रुपए जमा कराने गया था, तभी यह वारदात हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!