राजस्थान पुलिस का फरमान : जमींदोज होंगे Most Wanted अपराधियों के घर-दुकान, सम्पति होंगी कुर्क

-फरार होने के लिए दरा में वाहन का इंतजार कर रहा था चिंटू
-हाड़ौती में भगोड़ों के मकान-दुकानों में होगी तोडफ़ोड़, तैयार हो रही अपराधियों की सूची
-आईजी रविदत्त गौड़ ने पत्रकार वार्ता में किए कई खुलासे

TISMedia@Kota.  बदमाश कितना भी ऊंचा उड़ ले, लेकिन कानून के शिकंजे से नहीं बच सकता। एक लाख का ईनामी बदमाश असलम शेर खान उर्फ चिंटू की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। पिछले 10 दिनों से वह खाकी से बचता फिर रहा था। पुलिस भी लगातार उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही थी। अपराधी पर दबाव बढ़ा तो वह राजस्थान से दिल्ली भागा फिर मध्यप्रदेश चला गया। लेकिन, पुलिस ने भी उसका पिछा नहीं छोड़ा। लगातार उसे ट्रेस करती रही। अपराधी खुद को घिरता देख एमपी से भवानीमंडी भाग गया। फिर यहां से दरा पहुंचा तो पुलिस के शिकंजे में फंस गया। वह झालावाड़ को अपना नया ठिकाना बनाना चाहता था लेकिन उससे पहले ही कोटा पुलिस ने उसे दबोच लिया। यह खुलासा कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़ ने शुक्रवार को विज्ञान नगर थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में किया।

Read More : पुलिस के शिकंजे में फंसा कुख्यात अपराधी, 1 लाख का इनामी असलम उर्फ चिंटू ने किया सरेंडर, पढि़ए, सनसनीखेज खुलासा

फरार होने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था चिंटू

आईजी गौड़ ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर असलम शेर खान उर्फ चिंटू को पुलिस ने दरा से ही गिरफ्तार किया है। उस समय उसके पास कोई हथियार नहीं था और वह यहां से भागने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहा था। चिंटू ने इन 10 दिनों में जयपुर सहित राजस्थान के कई जिलों में फरारी काटी। पुलिस ने रिश्तेदारों, परिजनों व उसके अपराधी साथियों से पूछताछ की जा रही थी। इससे वह बहुत दबाव में आ गया था। चिंटू को संरक्षण देने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Read More : भरतपुर के बाद भीलवाड़ा में जहरीली शराब का कहर, 4 की मौत, 5 की हालत नाजुक

भगोड़ों की बन रही लिस्ट, कुर्क होगी सम्पति

पत्रकार वार्ता में आईजी रविदत्त गौड़ ने खुलासा किया कि जिस तरह से असलम शेर खान के आशियाने में यूआईटी ने तोडफ़ोड़ की है। उसी तरह अन्य भगौड़े अपराधियों के मकानों में भी तोडफ़ोड़ की कार्रवाई कार्रवाई की जाएगी। ऐसे भगोड़े अपराधियों की पूरे रेंज में लिस्ट बनाई जा रही है। इन सब बदमाशों की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी।

Read More : नाबालिग बहन का बलात्कार करने वाला भाई को 25 साल की सजा, गर्भ गिराने के लिए करता था मारपीट

पुलिस टीम होगी पुरस्कृत
आईजी गौड़ ने कहा कि पुलिस टीम के कुछ सदस्य जिन्होंने असलम उर्फ चिंटू को पकडऩे में अच्छा काम किया है, उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा. इसके लिए अनुशंसा पुलिस मुख्यालय को की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!