Kota: छात्रा के सुसाइड का दहलाने वाला VIDEO, 5वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत

  • पिता पूरे सामान के साथ बेटी काे बिहार वापस ले जाना चाहते थे
  • बेटी नहीं थी घर वापस जाने के लिए तैयार, गुस्से में उठाया हौलनाक कदम 

TISMedia@Kota कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रही 17 साल की छात्रा के हॉस्टल की पांचवी मंजिल से कूंदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा का सुसाइड करने का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। यह दर्दनाक वीडियो शनिवार को CCTV कैमरे में उस समय रिकॉर्ड हो गया, जब छात्रा ने अपने हॉस्टल की 5वीं मंजिल से छलांग लगाई।

घटना के फुटेज में छात्रा के पिता, हॉस्टल संचालक और बाहर खड़े कुछ लोग छात्रा को सुसाइड न करने के लिए रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं वह उसे सीढ़ियों से नीचे उतरने की गुहार भी लगा रहे हैं, लेकिन छात्रा सभी की बात अनसुनी कर हॉस्टल की पांचवी मंजिल से कूद जाती है।

पिता ने की बचाने की कोशिश 
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि छात्रा बालकनी में खड़ी होकर नीचे कूदने जा रही थी, तभी उसे बचाने के लिए पिता हॉस्टल के अंदर दौड़े। पिता को आता देखकर उसने 5वीं मंजिल से छलांग लगा दी। नीचे भी कुछ लोग खड़े हुए थे, लेकिन छात्रा सीधे सड़क पर गिरी जिससे उसे बचाया नहीं जा सका। जमीन पर गिरते ही छात्रा के हाथ-पैरों और सिर पर गंभीर चोट लगी और कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया।

पिता घर ले जाने पर अड़े थे, छात्रा जाने को नहीं थी तैयार 
सूत्रों के अनुसार छात्रा शिखा की पढ़ाई ठीक से न चलने से उसके पिता नाराज थे। पिता उसे वापस घर ले जाना चाहते थे, लेकिन वह कोटा छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। शुक्रवार सुबह पिता ने बिहार जाने के लिए सामान पैक किया। बेटी ने एक बैग व आधा सामान हॉस्टल में ही रखने के लिए बोला। पिता ने इनकार कर दिया और सारा सामान ले जाने की बात कही। जिसके बाद सुबह करीब 9.30 बजे पिता सामान पैक करके हॉस्टल के कमरे से नीचे आ गए। नीचे आकर हॉस्टल संचालक के साथ चाय पीने लगे।

नाकाम रही बचाने की कोशिश
इसी दौरान शिखा दौड़ती हुई हॉस्टल की पांचवीं मंजिल पर पहुंच गई। बालकनी में जाकर कूदने लगी। घटना देखकर हॉस्टल के बाहर भीड़ लग गई। उसके पिता व हॉस्टल संचालक दौड़ते हुए बाहर आए। बेटी को समझाने की कोशिश की। कूदने से मना करते रहे। इसी दौरान बेटी को बचाने पिता हॉस्टल के अंदर भागे। पिता को अंदर जाता देखकर बेटी ने 60 फीट ऊपर से छलांग लगा दी। मृतका के पिता सर्वेश यादव शिक्षक है। बिहार के मधेपुरा में रहते हैं। उनके दो बच्चों में शिखा छोटी थी। शिखा की मां बीमार चल रही है। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर बिहार के लिए रवाना हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!