डाबी के पास पलटी बस, 3 साल की बच्ची की मौत, 7 लोग घायल

तेज रफ्तार बस को नियंत्रित नहीं कर सका ड्राइवर, खड़ीपुर के पास हुआ हादसा

TISMedia@Bundi बूंदी जिले में डाबी के पास खड़ीपुर में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर पलट गई। अहमदाबाद से श्योपुर जा रही निजी ट्रेवल्स की बस के पलटने से बस में सवार एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि सात सवारियां घायल हो गईं। हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही डाबी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बस में कुल 15 लोग सवार थे।

बस में सवाल लोगों ने बताया कि घटना करीब 10 बजे हुई। दुर्घटना से कुछ देर पहले ही ड्राइवर ने बस डाबी के पास रोक कर चाय पी थी। इसके बाद वह काफी तेज रफ्तार में बस लेकर वहां से चला। बस जैसे ही खड़ीपुर के पास पहुंची, अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत यह रही कि दो बार पलटने के बाद बस सड़क से नीचे उतर कर खाई में गिर गई। यदि सड़क के दूसरे और पलटती तो हादसा और भी बड़ा हो सकता था।

इलाज के दौरान बच्ची की मौत 
बस पलटने के बाद ड्राइवर तुरंत मौके से भाग निकला। बस में 15 लोग सवार थे। जो रगनाथपुरा, स्योपुर और शिवपुरी के निवासी हैं। दुर्घटना में मनीषा पत्नी संतोष जाटव (25), चांदनी पुत्री संतोष (4), शिवान पुत्र संतोष (3), निवासी रगनाथपुरा, श्योपुर व रेणु पत्नी दीपक (35), महिमा पुत्री दीपक (3) शिवपुरी निवासी घायल हो गए। शिवपुरी निवासी रेणु व उसकी बेटी महिला गंभीर घायल हो गए। महिमा (3) की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि पूजा पत्नी हंसराज (23) देवपुरा, तलवास के साथ एक गर्भवती महिला भी घायल हुई है।

Read More:  JEE Mains Exams 2021 पेपर लीक, 15 लाख में एडमिशन की गारंटी, रिमोट एक्सेस से हुआ पेपर सॉल्व

6 लोग कोटा रैफर 
डाबी थाने के एएसआई रोशन लाल ने बताया कि ड्राइवर की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है। हादसे में घायल 6 लोगों को कोटा लाया गया है। इनमें 3 साल की बच्ची की मौत हो गई। हादसे के बाद सवारियां बस से बाहर नहीं निकल पा रही थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उनको बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से कोटा पहुंचाया। बाकी सवारियों को बूंदी रेफर किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!