ये क्या बोल गए सांसद जोशी: धारीवाल को ही ठहरा दिया कोटा की बदहाली का जिम्मेदार

– भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस व मंत्री पर लगाए कई आरोप

कोटा. कोटा नगर निगम चुनाव ( kota nagar nigam election ) इस वक्त पूरे शवाब पर है। जैसे-जैसे मतदान का समय नजदीक आ रहा है वैसे ही नेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग कोटा की राजनीतिक में तड़का लगा रही है। इससे ठंडा पड़ा चुनावी महौल फिर से गर्मा गया है। दरअसल रविवार को शहर में आयोजित भाजपा की प्रेस कॉंफ्रेंस में चित्तौडगढ़़ सांसद व संभाग प्रभारी सीपी जोशी ने कांगे्रस पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दे डाला।

Read More: कोटा निगम चुनाव : 28 फीसदी वार्डों में सीधा और 34 फीसदी में त्रिकोणीय मुकाबला

उन्होंने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को कोटा की बदहाली का जिम्मेदार ठहरा दिया। जोशी ने कहा कि शहर की खराब हालत के लिए कांग्रेस सरकार और स्थानीय मंत्री जिम्मेदार हैं। 22 महीने के कांग्रेस कार्यकाल में निकायों को काम नहीं करने दिया। कांग्रेस इस समय चारों खाने चित है और निगम चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ेगा।

दिलावर ने भी लगाई आरोपी की झड़ी

रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने सोमवार को हुई पत्रकारवार्ता में यूडीएच मंत्री पर कई आरोप लगाए। इस दौरान चुनाव समन्वयक राजेंद्र राठौड़, उत्तर चुनाव प्रभारी विधायक किरण माहेश्वरी मौजूद रहे।

Read More: निगम के टुकड़े करने पर भड़के भवानी, बोले: कांग्रेस के काम नहीं आएगी कोई तिकड़म

जनसम्पर्क कर मांगे वोट
इससे पूर्व रविवार को कोटा शहर के दोनों निगमों में दिग्गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं के अपने प्रत्याशियों के लिए जनसम्पर्क किया। जिसमें दक्षिण विधायक संदीप शर्मा, लाडपुरा विधायक कल्पना सिंह, पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल, जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी, झालावाड़ जिला संगठन प्रभारी छगन माहुर और जिला महामंत्री जगदीश जिंदल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!