बेकाबू कार ने 5 लोगों को रौंदा, 5 साल के बच्चे समेत 2 की मौत

तेज रफ्तार कार सड़क के बगल में सुरक्षा दीवार तोड़ते हुए अंदर जा घुसी

  • दो बाइक 15 फीट दूर जाकर गिरी, टायर अलग हुए, दीवार में घुसी कार 

TISMedia@Kota डीसीएम रोड पर देर रात एक तेज रफ्तार कार ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में दोनों बाइक उछलकर करीब 15 फीट दूर जा गिरीं। दोनों बाइक के आगे के टायर अलग हो गए। कार भी सड़क किनारे बनी सुरक्षा दीवार तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। हादसे में 7 लोग घायल हो गए। जिनमें से 5 साल के बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः कोटा को सीएम की सौगातः नीकू वार्ड और ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का किया लोकार्पण

गुमानपुरा थानाधिकारी लखन मीना ने बताया कि कार को थेगड़ा जय श्री विहार निवासी राजू बंगाली चला रहा था। कार में राजू की पत्नी व बच्चे भी सवार थे। कार चालक डीसीएम की तरफ से तेज गति से एरोड्राम जा रहा। आरटीओ आफिस के सामने उसने एक के बाद एक दो बाइक को जबर्रदस्त टक्कर मारी।

यह भी पढ़ेंः मौतः शराब के नशे में घर पहुंचा था पति, पत्नी से झगड़े के बाद खुद पर पेट्रोल छिड़कर लगा ली आग

बहुत तेज थी कार की रफ्तार 
पुलिस के मुताबिक कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद दोनों बाइक करीब 15 फीट दूर उछल कर गिरीं। कार ने पहले डीसीएम इंद्रा गांधी नगर निवासी राजकुमार की बाइक को जोरदार टक्कर मारी फिर इसके बाद आगे जाकर सकतपुरा निवासी शहादत अली की बाइक को जबर्दस्त टक्कर मारते हुए असंतुलित सड़क किनारे दीवार में जा घुसी। हादसे के बाद कार सवार दम्पति मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Patwari Exam: जयपुर, जोधपुर, कोटा और उदयपुर में पकड़े गए डमी कैंडिडेट

दो ने तोड़ा दम 
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में सकतपुरा निवासी शहादत अली के पांच वर्षीय बेटे शाऊर अली और डीसीएम इंद्रा गांधी नगर निवासी 27 वर्षीय राजकुमार मेहता की मौत हो गई। जबकि शहादत व उसकी पत्नी रूबीना, उसकी बेटी शिफा व मृतक राजकुमार के साथ बाइक पर सवार उसके दोस्त यादवेन्द्र कहार की हालत गंभीर है। इनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

कार जब्त, चालक के खिलाफ रिपोर्ट 
पुलिस ने कार व दोनों बाइक को जब्त कर पुलिस थाने में रखवाया है। उधर सोमवार सुबह पुलिस ने मृतक राजकुमार व बालक शाऊर का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनो को सौंप दिया। गफलत व लापरवाही से कार चलाने पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

करवा चौथ का व्रत खुलवाकर जा रहा था ऑफिस
मृतक राजकुमार इंदिरा गांधी नगर डीसीएम का निवासी था। वो दिन में फैक्ट्री में काम करता था। रात में अखबार के ऑफिस में काम करने जाता था। रविवार को पत्नी के करवा चौथ का व्रत था। पत्नी का व्रत खुलवाकर बाइक से ऑफिस जा रहा था। रास्ते में बेकाबू कार ने टक्कर मार दी। राजकुमार घर में इकलौता बेटा था। 5-6 साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसके 4 साल का बच्चा है। पत्नी भी 7 माह की गर्भवती है। वहीं हादसे में घायल सकतपुरा निवासी 5 साल के शाहू की भी मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!