मंत्री के चहेतों की गुंडई! बिजली कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव को पीटा, चेन लूटी, मारने की धमकी दी

  • जेवीवीएनएल की फ्रेंचाइजी कंपनी केईडीएल के कर्मचारियों के साथ कई बार कर चुका है मारपीट 
  • मंत्री के खौफ से पुलिस नहीं करती कार्यवाही, हर बार जांच के नाम पर रफा दफा हो जाती है एफआईआर 

TISMedia@Kota यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के “चहेते” अब बिजली कर्मचारियों के साथ खुलेआम मारपीट करते घूम रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस नेता विपिन बरथूनिया और उसके साथियों ने बेवजह केईडीएल के दफ्तर के बाहर सीनियर एग्जीक्यूटिव को पीट कर भाग गया। पीड़ित कर्मचारी ने गुमानपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बरथूनिया इससे पहले भी कईडीएल के अधिकारियों के साथ मारपीट कर चुका है।

https://youtu magyargenerikus.com.be/YluW5QcZG6E

कोटा में बिजली सप्लाई कर रही जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की फ्रेंचाइजी कंपनी केईडीएल के उपखंड कार्यालय ए-4 में कार्यरत सीनियर एग्जीक्यूटिव नटवर राय ने गुमानपुरा थाने में मारपीट, लूट और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई है। राय ने बताया कि मंगलवार दोपहर कांग्रेस नेता विपिन बरथूनिया, अमित सूद और उसके साथ तीन-चार अन्य लोग कईडीएल के कॉरपोरेट ऑफिस के बाहर घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही वह दफ्तर पहुंचे बरथूनिया और उनके साथियों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान बरथूनिया और उसके साथियों ने राय के गले से दो तोले सोने की चेन झपट ली। इन लोगों ने मोबाइल फोन और शर्ट की जेब में रखे पैसे व कागजात नी छीनने का प्रयास किया। बड़ी मुश्किल से नटवर राय ने इन लोगों से खुद को छुड़ाया दफ्तर में घुसे तब जाकर उनकी जान बची।

यह भी पढ़ेंः मुबारक हो कोटाः मुकुंदरा में फिर दहाड़ेंगे बाघ, लोकसभा अध्यक्ष ने हाड़ौती को दी बड़ी सौगात

जान से मारने की दी धमकी 
राय ने बताया कि बरथूनिया और उसके साथियों ने उन्हें जान से मारने तक की धमकी दी। जिससे वह खासे डर गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि मारपीट से पहले बरथूनिया उन पर नाजायज काम करने के लिए लगातार दवाब डाल रहा था। नियम विरुद्ध काम के लिए मना करने पर उसने फोन पर भी उन्हें जमकर धमकाया। इतना ही नहीं बरथूनिया ने केईडीएल के उपखंड कार्यालय ए-4 को भी बंद करने की धमकी दी है। इससे पहले भी बरथूनिया केईडीएल के ही एक और अधिकारी प्रसन्नजीत धर के साथ भी पुलिस की मौजूदगी में मारपीट कर चुका है। धर के बाद राय के साथ मारपीट की घटना के बाद बिजली कंर्मचारियों में खासा रोष है। पुलिस कार्यवाही न होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

यह भी पढ़ेंः  IAS Tina Dabi के मंगेतर प्रदीप गवांडे पर लग चुका है घूसखोरी का आरोप, ACB कर चुकी है पूछताछ

महापौर को भी किया दरकिनार 
दरअसल बरथूनिया ने कुछ दिन पहले एक गली में बिजली की केबिल डालने को कहा था। जब कईडीएल के कर्मचारी मौके पर गए तो केबिल डालने को लेकर दो पड़ौसियों में ही विवाद हो गया। इसी दौरान स्थानीय पार्षद व महापौर मंजू मेहरा व एक अन्य स्थानीय पार्षद अमरनाथ शर्मा ने दोनों लोगों के बीच विवाद खत्म करवा कर केबिल को गली के बीच में डालवा दिया, लेकिन बरथूनिया के इशारे पर एक पक्ष ने केबिल की रस्सी काट दी और केईडीएल के कर्मचारियों को फिर से केबल डालने के लिए कहने लगे। मना करने पर दफ्तर पर ताला डालने और पीटने की धमकी दी गई। मनमानी न चलती देख बरथूनिया ने मंगलवार को सीनियर एग्जीक्यूटिव के साथ मारपीट कर डाली।

यह भी पढ़ेंः IAS-IPS की अनोखी शादियां: मंगेतर को छुट्टी नहीं मिली तो पहुंच गईं उनके दफ्तर

वीडियो हुआ वायरल, बने मीम
मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने केई़डीएल कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना का वीडियो बना लिया। जो अब वायरल हो रहा है। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के रेप पर दिए गए विवादित बयान और मंत्री के चहेतों की “गुंडई” को जोड़कर लोग मीम भी बना रहे हैं। लोग कोटा पुलिस से भी पूछ रहे हैं कि मारपीट का सबूत होने के बाद भी क्या खुलेआम गुंडागर्दी करने वाले कांग्रेसियों के खिलाफ कोई कार्यवाही होगी या फिर सत्ता के दवाब में पहले की तरह ही इस मामले को भी दबा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः REET: अब जिला मुख्यालय पर ही होगी परीक्षा, पाठ्यक्रम को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कही ये बड़ी बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!