जेल में निकलेगी “गर्मी”: डीएफओ से मारपीट करने वाले भाजपा के पूर्व विधायक को कोर्ट ने भेजा जेल

  • एससी एसटी कोर्ट ने भवानी सिंह राजावत को 12 अप्रैल तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजने का दिया आदेश
  • कई बार कर चुके हैं सरकारी कर्मचारियों और अफसरों से मारपीट, डीएफओ से पंगा लेना इस बार पड़ा भारी  cialis cijena

TISMedia@Kota डीएफओ को थप्पड़ मारने पर गिरफ्तार हुए भाजपा के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत को एससी एसटी कोर्ट ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। नयापुरा पुलिस ने राजावत को दोपहर में एससी एसटी कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने मामले की सुनवाई करने के बाद भवानी सिंह राजावत को 12 अप्रैल तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजने का आदेश जारी कर दिया।

यह भी पढ़ेंः डीएफओ को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत गिरफ्तार

ढाढ़ देवी माता मंदिर तक जाने वाले रोड का पेचवर्क रुकवाने से नाराज भवानी सिंह राजावत ने 31 मार्च को वन विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया था। भवानी सिंह राजावत अपने समर्थकों के साथ वन विभाग के दफ्तर पहुंचे और सीधे डीएफओ रवि मीणा के दफ्तर में जा धमके। रवि मीणा ने उन्हें बैठ कर बात करने के लिए कहा लेकिन, बातचीत करने के बजाय राजावत के समर्थक उनके साथ गाली गलौज करने लगे। इतना ही नहीं राजावत ने रवि मीणा को थप्पड़ भी मार दिया। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद रवि मीणा ने राजावत और उनके समर्थकों के खिलाफ नयापुरा थाने में गाली गलौज, जाति सूचक शब्द बोलने, थप्पड़ मारने और राजकार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ेंः Kota: ACB ने रंगे हाथ दबोचा घूसखोर रेल अफसर, लाखों की नकदी बरामद

समर्थकों पर भी पुलिस ने भांजी लाठियां 
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद गुरुवार रात नयापुरा पुलिस ने राजावत और उनके एक समर्थक को गिरफ्तार कर लिया। राजावत की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों ने नयापुरा थाने के बाहर बवाल मचाया तो पुलिस ने उन्हें लाठियां भांजकर खदेड़ दिया। बवाल की आशंका के चलते एसपी सिटी केसर सिंह शेखावत समेत पुलिस के आला अधिकारी आरएसी और भारी जाप्ते के साथ देर रात तक थाने में ही कैंप किए रहे। राजावत ने थाने पहुंचे एसपी सिटी से बात करने की कोशिश की लेकिन, उन्होंने बात करने तक से इन्कार कर दिया। इतना ही नहीं राजावत के हिरासत से बाहर निकलने पर एसपी सिटी ने मातहतों को जमकर फटकारा था।

यह भी पढ़ेंः सावधानः बिजली कनेक्शन काटने के धमकी देकर लोगों को ठगने की कोशिश कर रही है साइबर गैंग

दोपहर में किया कोर्ट में पेश 
गुरुवार रात गिरफ्तार किए गए पूर्व विधायक राजावत को नयापुरा पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को एससी एसटी कोर्ट में पेश किया। इससे पहले पेशी के दौरान DFO रवि मीणा भी कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट ने सुनवाई के बाद राजावत को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। इस पर राजावत के वकील की ओर से जमानत की अर्जी लगाई गई। जमानत अर्जी पर दोनों पक्षों की ओर बहस हुई। बहस के बाद कोर्ट ने राजावत की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया। करीब 3 घंटे तक कोर्ट परिसर पुलिस छावनी बना रहा। कोर्ट से आदेश होने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!