डीएफओ को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत गिरफ्तार

TISMedia@Kota पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत को वन विभाग के डीएफओ को थप्पड़ मारना महंगा पड़ गया। डीएफओ रवि मीणा ने पूर्व विधायक के खिलाफ नयापुरा थाने में मारपीट, एससी एसटी एक्ट और राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज करवाया दिया। जिसके बाद कोटा पुलिस ने राजावत और उनके एक समर्थक को गिरफ्तार कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत ने टीम को लीड किया। राजावत की गिरफ्तारी के बाद थाने के बाहर भारी जाब्ता भी तैनात रहा।

यह भी पढ़ेंः Kota: ACB ने रंगे हाथ दबोचा घूसखोर रेल अफसर, लाखों की नकदी बरामद

दाढ़देवी रोड को ठीक करने पर वन विभाग द्वारा आपत्ति जताने के मामले में भवानी सिंह राजावत अपने समर्थकों के साथ वन विभाग के कार्यालय पहुंचे थे। उनके समर्थकों ने कार्यालय में जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं भवानी सिंह राजावत ने इस दौरान डीएफओ रवि मीणा के गाल पर चांटा तक लगा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना के बाद डीएफओ ने नयापुरा थाने में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करवाया। नयापुरा थाना पुलिस ने डीएफओ की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत और उनके एक समर्थक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः सावधानः बिजली कनेक्शन काटने के धमकी देकर लोगों को ठगने की कोशिश कर रही है साइबर गैंग

समर्थकों ने मचाया हुडदंग 
कोटा के डीएफओ कार्यालय में हंगामा और अभद्रता करने के मामले में नयापुरा थाना पुलिस ने पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत को गिरफ्तार करने की खबर फैलते ही भारी संख्या में समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता थाने के बाहर आकर जमा हो गए।  कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर हंगामा किया और नारेबाजी कर प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने लाठियां फटकार कर कार्यकर्ताओं को खदेड़ा जबकि कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया। हंगामे को देखते हुए देर रात पुलिस, आरएसी, ब्लैक कमांडो के जवानों को तैनात किया और नयापुरा थाना परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया। एसपी, एएसपी, 3 डीएसपी, आधा दर्जन थानों के सीआई सहित पुलिस के कई अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः मंत्री के चहेतों की गुंडई! बिजली कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव को पीटा, चेन लूटी, मारने की धमकी दी

जलदाय विभाग के अधिकारी को पिलाया था गंदा पानी
राजावत अपने बयानों और कई विवादों के चलते हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। कुछ समय पहले ही दादाबाड़ी इलाके में उन्होंने जलदाय विभाग के अधिकारी को गंदा पानी पिला दिया था इस मामले में भी दादाबाड़ी थाने में शिकायत दर्ज हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!