गोविंद सिंह डोटासरा को भाजपा युवा मोर्चा ने दिखाए काले झंडे, कहा- बदला हुआ पूरा

TISMedia@Kota राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मंगलवार को झालावाड़ दौरे पर आए तो उन्हें कोटा जिले की सीमा से गुजरते समय विरोध झेलना पड़ा। डोटासरा कोटा की बाहरी सीमा से ही सीधे झालावाड़ के लिए निकल गए।

https://youtu magyargenerikus.com.be/MBcrSZVDBrk

करीब एक माह पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के कोटा आने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया और काले झंडे दिखाए। अब राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मंगलवार को झालावाड़ दौरे पर आए तो उन्हें विरोध झेलना पड़ा। डोटासरा कोटा की बाहरी सीमा से ही सीधे झालावाड़ के लिए निकल गए। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग- 27 के बाइपास पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में सड़क पर आ गए और डोटासरा को काले झंडे दिखाए। रीट प्रकरण को लेकर उनके खिलाफ नारेबाजी की।

यह भी पढ़ेंः मंत्री के चहेतों की गुंडई! बिजली कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव को पीटा, चेन लूटी, मारने की धमकी दी

मचा हड़कंप 
काले झंडे भाजयुमो जिला अध्यक्ष सुदर्शन गौतम और महामंत्री नरेंद्र मेघवाल के नेतृत्व में दिखाए गए। तभी डोटासरा के साथ काफिले में चल रही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। दोनों को पुलिस जीप में बैठाकर थाने ले गई। अन्य कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय राजमार्ग से खदेड़ते हुए नीचे भेज दिया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से पुलिस और खुद प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सकते में आ गए। गोविंद सिंह डोटासरा के दौरे को देखते हुए पुलिस ने भी पुख्ता इंतजाम पूरे राष्ट्रीय राजमार्ग पर किए। लगातार पुलिस राष्ट्रीय राजमार्ग पर गश्त करती रही।

यह भी पढ़ेंः मुबारक हो कोटाः मुकुंदरा में फिर दहाड़ेंगे बाघ, लोकसभा अध्यक्ष ने हाड़ौती को दी बड़ी सौगात

धरे रह गए इंतजाम 
पुलिस को आशंका भी नहीं थी कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कोटा में काले झंडे डोटासरा को दिखा पाएंंगे। बीते दिनों नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल जब आए थे, तब तालेड़ा में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस उन्हें पहले ही दूर ले गई थी। डोटासरा रीट प्रकरण को लेकर प्रदेश भर में विरोध झेल रहे हैं। कोटा में ऐसा नहीं हो, इसके लिए सीआईडी से लेकर पर पूरा पुलिस तंत्र सक्रिय था, लेकिन कसे बाद भी उन्हें काले झंडे दिखा कर सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखा दिया।

यह भी पढ़ेंः  IAS Tina Dabi के मंगेतर प्रदीप गवांडे पर लग चुका है घूसखोरी का आरोप, ACB कर चुकी है पूछताछ

लाठियां चलाने का आरोप
दूसरी तरफ काये झंडे दिखाने पहुंचे भाजयुमो कार्यकर्ताओंने कहा कि वे शांतिपूर्वक काके झंडे दिखाना चाह रहे थे। रीट प्रकरण को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे, लोकतंत्र में विरोध करना स्वाभाविक है, लेकिन पुलिस ने काला झंरे दिखाने के साथ ही हमें खदेड़ दिया। इसके साथ ही हमारे दो नेताओं को हिरासत में ले लिया। कार्यकर्ताओं पर भी लाठियां भांजी। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कहा, बीते दिनों भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया कोटा दौरे पर आए थे, तब उन्हें भी काले झंडे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाए थे, लेकिन पुलिस चुपचाप देखती रही थी और अभी हमारे ऊपर लाठियां चलाई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!