अचानक भाजपा पर हमलावर हुए यूडीएच मंत्री, बोलेः भाजपा की आंखों में चुभ रहा है कोटा का विकास

विपक्ष पर लगाया बौखलाहट का आरोप, बोलेः नहीं पच रही कोटा की तरक्की

  • खस्ता हाल सड़कों से लेकर एयर पोर्ट तक के मुद्दे पर सरकार को लगातार घेर रही थी भाजपा 
  • कांग्रेस के खेमे में खामोशी के बाद धारीवाल ने खोला मोर्चा, बयान जारी कर साधा विपक्ष पर निशाना 

TISMedia@Kota शहर की खस्ता हाल सड़कों से लेकर एयर पोर्ट की जमीन के विवाद तक भाजपा बीते कई दिनों से लगातार कांग्रेस पर हमले बोल रही थी। वहीं बिजली से लेकर पानी और सीवर के मुद्दे पर कांग्रेसी कार्यकर्ता अपनी ही पार्टी की फजीहत कराने में जुटे थे। चारों तरफा घिरने के बाद भी जब कांग्रेसी खेमे में पसरी खामोशी नहीं टूटी तो खुद यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को जवाबी हमले के लिए मोर्चा खोलना पड़ा। गुरुवार को बयान जारी कर धारीवाल ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि उन्हें कोटा का विकास पच नहीं रहा। इसीलिए आए दिन नए विवाद खड़े किए जा रहे हैं। 

Read More: मंत्री जी! आपके कार्यकर्ता आपकी और कितनी छीछालेदर करवाएंगे

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा है कि राजस्थान सरकार का लक्ष्य है कि विकास के साथ-साथ आमजन के आशियाने के सपने को पूरा करने के प्रयासों में कोई कमी नहीं छोड़ी जानी चाहिए। इसी लक्ष्य को आगे बढ़ाते हुए कोटा में कांग्रेस सरकार पूरी संवेदनशीलता के साथ ना सिर्फ विकास के बड़े प्रोजेक्टस को पूरा कर शहर को प्रगति के पथ पर ले जा रही है, बल्कि, विभिन्न आवासीय योजनाओं को लांच कर आमजन के आशियाने के सपने को भी पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही।

Read More: धारीवाल भड़केः इंजीनियर को लताड़ा, बोले: सत्यानाश कर दिया, लोग जान खा रहे हैं

रास नहीं आ रहा विकास 
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने गुरुवार को कोटा की विकास योजनाओं को लेकर भी बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि कोटा में जितनी भी आवासीय योजनाएं इस वक्त लॉच की जा रही हैं, उन सभी में पहले करोड़ों रुपए खर्च कर मूलभूत सुविधाएं विकसित की जा रही हैं। जबकि बीजेपी सरकार के समय आईं आवसीय योजनाएं बिना तैयारी के ही लॉच कर दी गई। जिसकी वजह से उन्हें खरीदार तक नहीं मिले और किसी ने खरीद भी लिया तो अभी तक पछता रहा है। व्यवस्थित प्लानिंग के बिना ही योजनाएं लागू किए जाने से न सिर्फ सरकारी खजाना खाली हुआ, बल्कि आवेदकों पर भी खासी मार पड़ी। धारीवाल ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के वक्त अगर योजनाओं को व्यवस्थित और सुविधाओं के साथ लांच किया जाता तो आमजन को राहत मिलती। ऐसे में जब कांग्रेस राज में सभी सुविधाओं से युक्त योजनाओं की न सिर्फ लॉचिंग हुई बल्कि लोगों में उन जगहों को लेने की होड़ मच गई। जिसे देख विपक्ष बौखला उठा है। कोटा का विकास उन्हें रास ही नहीं आ रहा।

विपक्ष की आंखों में चुभ रही है कोटा की तरक्की 
धारीवाल ने कहा कि कोटा में यातायात सुगम बनाने के लिए युद्ध स्तर पर काम चल रहा है। कोटा कोचिंग सिटी ही नहीं टूरिस्ट सिटी के तौर पर भी जाना जाए इसके लिए सरकार 3,000 करोड़ से अधिक के प्रोजेक्ट पर दिन रात काम कर रही है। जिसे देख विपक्ष बौखला रहा है। यह सभी प्रोजेक्ट तय वक्त पर पूरे होंगे। धारीवाल ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि कोरोना काल में राज्य सरकार अति संवेदनशीलता के साथ अपना फर्ज निभा रही है। चिकित्सा सुविधाओं में लगातार संसाधनों की बढ़ोतरी की जा रही है। इसके साथ ही आमजन से जुड़े विकास के मुद्दों को भी पूरा किया जा रहा है। विपक्ष कोटा में चल रही विकास और राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाएं देख बौखला उठा है। विपक्ष के पास उनकी सरकार में करवाए गए काम बताने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए विपक्ष सिर्फ जनता को भ्रमित करने की नाकाम कोशिश कर रहा है। लेकिन, जनता सब जानती है। लोगों को पता है कि कोटा में हो रहे विकास से न सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी आने वाली पीढ़ियों तक को फायदा होगा।

Kedl, Kota News, TIS Media, Kota Congress,
केईडीएल के अफसरों से पूछें सवाल, बताएं शिकायत, वो भी लाइव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!