धारीवाल भड़केः इंजीनियर को लताड़ा, बोले: सत्यानाश कर दिया, लोग जान खा रहे हैं

राजकीय महाविद्यालय में विकास कार्य की धीमी गति ने यूडीएच मंत्री को दिलाया गुस्सा

TISMedia@Kota गृह नगर कोटा में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल सोमवार को खासे भड़क गए। विकास कार्यों की सुस्त रफ्तार से नाराज यूडीएच मंत्री ने मौके पर मौजूद अफसरों और अभियंताओं को जमकर लताड़ा। उन्होंने यहां तक कह दिया कि तुम लोगों की लापरवाही से सारा सत्यानाश हो गया।  नयापुरा की सड़क तक नहीं बनवा सके हो और लोग हैं कि हमारी जान खा रहे हैं।

Read More: विकास भवन में बनेगी पर्किंग, ऐतिहासिक दरवाजे देंगे कोटा के वैभव का संदेश

शहरी विकास एवं आवास मंत्री शांति धारीवाल ने सोमवार को भी अपने शहर कोटा में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। दो दिनों के निरीक्षण के दौरान शहर के विकास कार्यों की सुस्त पड़ चुकी रफ्तार ने धारीवाल का मूड खराब कर दिया। मामला तब और बिगड़ गया जब धारीवाल राजकीय महाविद्यालय में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे तो आधा अधूरा काम देख भड़क गए।

Read More: कल्याण सिंह की चार भूलः भुलक्कड़, बुझक्कड़, पियक्कड़ और कुसुम राय

ऐसी जगह तबादला करूंगा कि याद रखोगे 
राजकीय महाविद्यालय में काम की धीमी गति पर शांति धारीवाल खासे नाराज हो गए। विकास कार्यों के लिए जिम्मेदार यूआईटी के अधिकारियों के लापरवाही बरतने पर वह ऐसे भड़के कि मौके पर ही फटकार लगा डाली। धारीवाल इस कदर गुस्सा गए कि उन्होंने UIT इंजीनियर से यहां तक कह दिया कि ऐसी जगह तबादला करूंगा की याद रखोगे। हर जगह शिकायत आई है तुम्हारी। सारा सत्यानाश कर दिया।

Read More: हत्यारा पति गिरफ्तारः लव मैरिज के बाद रिजवाना बनी “अंतिम” के प्रेम का हुआ खूनी अंत

लोगों की तकलीफ भी तो देखो 
यूडीएच मंत्री धारीवाल ने यूआईटी के अधिकारियों और अफसरों की फटकार लगाते हुए कहा कि कई बार कहने के बावजूद नयापुरा की सड़क आज तक नहीं बनी। नयापुरा के लोग मेरी जान खा रहे है। इस पर इंजीनियर ने सफाई देते हुए 15 अगस्त के कार्यक्रमों का हवाला देने की कोशिश की तो धारीवाल और भड़क गए। उन्होंने इंजीनियर को लताड़ते हुए कहा कि 15-16 अगस्त क्या होता? लोग तकलीफ पा रहे है,आप कह रहे है ये कर देंगे वो कर देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!