आगरा में सामूहिक हत्याकांड: तीन मासूम बच्चों के साथ मां का बेरहमी से गला रेत उतारा मौत के घाट

काेतवाली इलाके के कूचा साधूराम की घटना, खून से लथपथ मिले चारों शव, जादू टोने की आशंका

  • दो साल से बच्चों के साथ घर में रह रही थी महिला, पति से हो गया था तलाक
  •  हत्या के दो दिन बाद पड़ोसियों को चला पता, पुलिस जांच में जुटी 

TISMedia@Agra आगरा के बेहद घनी आबादी वाले कोतवाली इलाके में खून से सनी चार लाशें एक साथ मिलने से हड़कंप मच गया। कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधुराम में महिला और उसके तीन मासूम बच्चों की उनके घर में ही बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी गई। दो दिन तक घर में किसी तरह की कोई हलचल न होते देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद लोगों को हत्याकांड की जानकारी हुई।

Brutal Murder in Agra, Murder in Agra, three children and their mother Kild in Agra, Crime In Agra, Kotwali Police Station Agra, Kucha Sadhuram Agra, Crime News Agra, Crime in Agra, Agra News, Latest News Agra, Hindi News Agra, TIS Media, 
कूचा साधूराम के इसी घर में हुई चार लोगों की सामूहिक हत्या। फोटोः TISMedia

आगरा के पुराने और घनी आबादी वाले इलाकों में शुमार कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधूराम में रेखा राठौर नाम की महिला अपने तीन बच्चों के साथ पांच साल से रह रही थी। दो साल पहले उसका पति सुनील राठौर से तलाक हो गया। इसके बाद 12 साल का बेटा टुकटुक, आठ साल की बेटी माही और दस साल का बेटा पारस उसके साथ इसी घर में रह रहे थे।

Read More: खबरों का खौफ: तो! भास्कर की तीखी पत्रकारिता से डरी सरकार, आप भी देखिए कौन सी हैं वह खबरें

पड़ोसियों को हत्या की भनक तक नहीं लगी
पड़ोसियों के मुताबिक रेखा और उसके बच्चों किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखते थे। दो दिन से घर का दरवाजा खुला हुआ था, लेकिन कोई आते जाते दिखाई नहीं दिया। वहीं गुरुवार सुबह जब जब पड़ोसियों को रेखा राठौर के घर में कुछ हल चल नजर आई तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। जब लोग रेखा के घर में घुसे तो जमीन पर पड़े खून से लथपथ तीन बच्चों और रेखा के शव को देखकर भौंचक्के रह गए। खौफनाक मंजर को देख पड़ोसियों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Read More: सांसों पर सियासतः सरकारों ने उड़ाया मौत का मजाक, ऑक्सीजन थी तो फिर क्यों मरे हजारों लोग  

पहली मंजिल पर मिले शव
घटना की जानकारी मिलते ही आगरा पुलिस के आला अफसरों में हड़कंप मच गया। एडीजी जोन राजीव कृष्ण से लेकर एसपी सिटी बोत्रे प्रमोद रोहन के साथ पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच गया। एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि घर की पहली मंजिल पर चारों के शव एक साथ जमीन पर पड़े थे। सभी की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। अलमारियां खुली हुई थीं और घर का सारा सामान भी बिखरा पड़ा था। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस को लूटपाट की आशंका लग रही है, लेकिन पड़ोसियों ने बताया कि नीचे के कमरे में चार नीबू, हल्दी, दिया आदि सामान मिला है। जो तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रहा है। फिलहाल पुलिस की टीम ने फोरेंसिक विभाग की मदद से साक्ष्य एकत्रित किए है। खोजी श्वान दस्ता ने भी मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। पुलिस महिला के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से भी पूछताछ करने में जुटी है। एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने कहा जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा । प्रथम दृष्टया वारदात में किसी परिचित के शामिल होने का अंदेशा लग रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!