पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी के घर क्राइम ब्रांच का छापा, गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे कुंद्रा

कोर्ट ने राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी 27 जुलाई तक बढ़ाई, जांच में नहीं कर रहे सहयोग

  •  मुंबई पुलिस को पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी में करने का संदेह 
  • पुलिस ने कोर्ट से की मांगः कुंद्रा के यस बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के खातों की हो जांच 

TISMedia@Mumbai पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा मामले की जांच करने के लिए शुक्रवार को मुम्बई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर पर छापा मारा। हालांकि इसी बीच राज कुंद्रा अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। वहीं दूसरी ओर मुम्बई पुलिस ने राज कुंद्रा पर जांच में सहयोग न करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद अदालत ने कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ाकर 27 जुलाई कर दी है।

Read More: कुंद्रा “कांड” का सीक्रेट “ब्लू” हाउस: 20,000 रोज का किराया, छापा पड़ा तो शूटिंग करते मिले 2 नंगे

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट ने 23 जुलाई तक उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया था। शुक्रवार को पुलिस ने राज कुंद्रा को अदालत में पेश किया। जहां उसकी पुलिस कस्टडी बढ़ाए जाने की मांग की। राज कुंद्रा के वकील के विरोध के बाद मुम्बई पुलिस ने कोर्ट को बताया कि कुंद्रा जांच में पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। जिसके बाद कोर्ट ने मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी।

Read More: Parliament Monsoon Session 2021: TMC के बवाली सांसद शांतनु सेन पूरे सेशन के लिए सस्पेंड

शिल्पा के घर क्राइम ब्रांच का छापा 
राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा शेट्टी के घर छापामारी की। कार्यवाही में क्राइम ब्रांच के हाथ क्या लगा इस बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया गया है। इससे पहले मुम्बई पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा के घर और ऑफिस का सर्वर सीज कर दिया। उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया था। हालांकि अभी तक शिल्पा शेट्टी के इस मामले में लिप्त होने के सबूत नहीं मिले हैं।

Read More: दूरस्थ शिक्षा को सार्थक बनाना है तो ऑनलाइन मोड में करानी होगी पढ़ाईः कलराज मिश्र

ऑनलाइन सट्टे में लगाई पोर्नोग्राफी की कमाई!  
मुंबई पुलिस ने संदेह जताया है कि राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी से हुई कमाई को ऑनलाइन सट्टेबाजी में लगाया है। इसीलिए पुलिस ने कुंद्रा के यस बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के खातों के बीच हुए लेन देन की जांच की गुहार लगाई है। शुक्रवार को कोर्ट में पेश हुए राज कुंद्रा ने अदालत को सफाई दी थी कि वह पहले ही हॉटशॉट एप अपने एक रिश्तेदार प्रदीप बख्शी को बेच चुका हैं। ऐसे में उस पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!