लड़की ने फंसाया, डॉन ने दी धमकी, भाई के पास कॉल आया तो सुलझी आत्महत्या की गुत्थी

धमकी से डरे युवक ने गुरुवार को कर ली थी आत्महत्या, सुसाइड नोट में मिथुन नाम के युवक पर लगाया आरोप

TISMedia@Kota कोटा के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में गुरुवार को सुसाइड करने वाले 23 साल के चंद्रप्रकाश के मामले में नया मोड आ गया है। चंद्रप्रकाश के घर से मिले सुसाइड नोट से खुलासा हुआ है कि उसे एक लड़की लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। इस लड़की ने चंद्रप्रकाश से न सिर्फ 5 हजार रुपए मांगे, बल्कि पैसे न देने पर गुंडे भेजकर जान से मारने तक की धमकी दी थी। “डॉन” की धमकियों से डरकर ही चंद्रप्रकाश ने सुसाइड कर लिया था। पुलिस अब नए सिरे से मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ेंः अरुण वाल्मीकी के रिश्तेदारों ने गहलोत से मांगी सुरक्षा, आगरा पुलिस पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

मूल रूप से बुढादित थाना क्षेत्र के टाकरवाड़ा गांव का रहने वाला 23 वर्षीय चंद्रप्रकाश लंबे समय से अपने बड़े भाई सोनू के साथ रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के बालाजी नगर में रहता था। चन्द्र प्रकाश मजदूरी करता था। जबकि चंद्रप्रकाश कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहा था। चार भाइयों में सबसे छोटे चंद्रप्रकाश ने गुरुवार दोपहर को अचानक उसने घर में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था।

यह भी पढ़ेंः राजस्थान कांग्रेस का नया “पॉवर सेंटर” बनकर उभरे डॉ. रघु शर्मा, राहुल गांधी के साथ हुई लंबी बैठक

मिला था सुसाइड नोट
आत्महत्या के बाद जामा तलाशी में पुलिस ने चंद्रप्रकाश के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। जिसमें उसने एक लड़की और एक डॉन का जिक्र करते हुए लिखा था कि उससे 5 हजार रुपए की मांग की और नहीं देने पर धमकी दी गई कि 10 गुंडे लेकर आऊंगा और मार दूंगा। सुसाइड नोट में मिथुन (मिट्ठु) नाम के व्यक्ति पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट में उसने एक लड़की का भी नाम लिखा है। इसके साथ ही लड़की के पिता और धमकी देने वाले का नाम और मोबाइल नंबर लिखे हैं। नोट में लिखा है कि लड़की का कसूर है वो मुझे फंसाना चाहती है। लड़की के नाम के आगे सजा देने की बात लिखी है।

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को मिली पंजाब कांग्रेस प्रभारी की बड़ी जिम्मेदारी

भाई के पास कॉल आया तो हुआ खुलासा
चन्द्रप्रकाश के सबसे बड़े भाई मुकुट ने बताया कि जब उसका शव मोर्चरी में रखने ले जा रहे थे, तब चंद्रप्रकाश के मोबाइल पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा- मैं डॉन बोल रहा हूं। चन्द्रप्रकाश से बात करवाओ और गालियां देने लगा। मुकुट ने बताया कि उन्होंने स्पीकर ऑन करके पुलिसकर्मियों के सामने बात की उस समय भी फोन करने वाले ने धमकी दी। बाद में पुलिसकर्मी ने फोन करने वाले से बात की। जब परिजनों को चन्द्रप्रकाश का सुसाइड नोट मिला तो उनका शक गहरा गया। मुकुट का कहना है कि जान से मारने की धमकी मिलने के बाद वह तनाव में आ गया और सुसाइड कर लिया। अब परिजनों की ओर से इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!