Aryan Khan Drug Case: पैसे लेकर लगाया समीर वानखेड़े पर आरोप !

आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

  • मोहित कंबोज का दावा: प्रभाकर साइल ने पैसे लेकर लगाया वानखेड़े पर आरोप
  • मोहित कंबोज ने ट्विटर पर शेयर किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो

TISMedia@Mumbai बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने एक वीडियो ट्वीट कर आर्यन खान केस में बड़ा दावा किया है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा “नोटरी रामजी गुप्ता का स्टिंग ऑपरेशन” प्रभाकर साइल ने किरण गोसावी से पैसे के लिए ये सब किया है। जिसके बाद आर्यन खान ड्रग्स केस में सियासी हलचलें और बढ़ गई हैं। इन सब के बीच आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट सुनवाई करेगा।

मोहित कंबोज के मुताबिक ये रामजी गुप्ता नामक एक नोटरी करने वाले व्यक्ति का स्टिंग है। जिसमें वह कह रहा है कि किरण गोसावी से प्रभाकर साइल ने पैसे मांगे थे, क्योंकि उसके यहां बॉडीगार्ड था और उसको लेकर यह सब कुछ हुआ है इस स्टिंग ऑपरेशन की सत्यता की पुष्टि #TISMedia नहीं करता है।

यह भी पढ़ेंः अब “BSF” पर राज्यों ने जताया एतराज, सीमा सुरक्षा पर मचाई रार

नवाब मलिक भी करेंगे खुलासा!
वहीं एनसीपी नेता नवाब मलिक ने ट्वीट कर कोई बड़ा खुलासा करने की ओर इशारा किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा गुड मॉर्निंग… मैं बहुत जल्द स्पेशल 26 रिलीज करने वाला हूं. अब देखना ये होगा की नवाब मलिका क्या खुलासा करते हैं और इसका आर्यन खान ड्रग्स केस में क्या असर पड़ता है।

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया की जवाबदेही हो सुनिश्चित: लोक सभा अध्यक्ष

आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई आज
वहीं मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आरोपी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्‍बे हाई कोर्ट आज सुनवाई करेगा। मुंबई के NDPS कोर्ट द्वारा शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत नामंजूर किए जाने के बाद अब उनके वकीलों ने हाई कोर्ट का रुख किया था। इससे पहले 21 अक्‍टूबर को हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिन्दे ने बीते शुक्रवार को सुनवाई की मांग की थी, लेकिन एनसीबी की ओर से पेश वकील एएसजी ने कोर्ट में कॉपी नहीं मिलने की बात कही थी ताकि पूरी तैयारी कर सकें। इसके लिए उन्होंने कोर्ट से और समय दिए जाने की मांग की थी, जिसे हाईकोर्ट ने मान लिया था। कोर्ट ने मंगलवार यानी कि आज आर्यन खान की बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई की तारीख तय की हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!