विजयी भव: केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने टोक्यो ओलंपिक खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं

पेफी ने दिया विजयी भवः का नारा, एथलीट में सिल्वर मेडल जीतने वाली चानू को भेजी बधाइयां

TISMedia@NewDelhi केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य व सार्वजनिक वितरण, पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने टोक्यो ओलंपिक में भाग ले रहे खिलाड़ियों को शुभकामनाएं व्यक्त की। दिल्ली में फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया (पेफी) के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने भारत विजयी भव: स्लोगन के माध्यम से सभी खिलाड़ियों को देशवासियों की तरफ से शुभकामनाएं प्रेषित की।

Read More: कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशानाः गुलदस्ता लेने के चक्कर में गिरे मंत्री, महिला डिप्टी को लगाई फटकार

इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने ओलंपिक में भारोत्तोलन में रजत पदक जीतने वाली भारत की बेटी मीराबाई चानू को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मीराबाई ने पूरे देशवासियों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काम किया है। देश को मीराबाई पर गर्व है। उन्होंने कहा कि भारत इस बार ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करेगा। इसकी शुरुआत हो चुकी है। कार्यक्रम में भारत विजयी भव: स्लोगन का लोकार्पण केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अश्विनी कुमार चौबे ने किया और सभी खिलाड़ियों को अपने हस्ताक्षर से शुभकामनायें प्रेषित की।

Read More: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्डः 12वीं के नतीजे घोषित, #TISMedia पर देखें अपना रिजल्ट

पेफी बढ़ा रहा खिलाड़ियों का हौसला 
फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के सचिव डॉक्टर पीयूष जैन ने कहा कि देश भर में पेफी के दवारा विगत 23 जून अन्तराष्ट्रीय ओलिंपिक दिवस के उत्सव समारोह से देश भर में खिलाड़ियों को शुभकामना सन्देश दिए जा रहे है। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में पूरा देश खिलाड़ियों को चीयर कर रहा है। भारत विजयी होगा। इसके लिए पूरे देश भर के शारीरिक शिक्षक और प्रशिक्षक खिलाड़ियों को पेफी के माध्यम से शुभकामनाएं दे रहे है।

Read More: अभी नहीं खुलेंगे स्कूल-कोचिंग, मुख्यमंत्री ने तारीख तय करने के लिए गठित की 5 मंत्रियों की कमेटी

यह रहे मौजूद 
इस अवसर पर पेफी के राष्ट्रीय सह सचिव डॉ. चेतन कुमार. डॉ. शरद शर्मा, तरुण शर्मा, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष परविंद कुमार, दिल्ली प्रदेश के सचिव पवन त्यागी, गौतम बुद्ध नगर से सर्वेश उपाध्याय, अमर चौहान, तरुण यादव, राजन कुमार पांडे, हरदेव सिंह, उमाशंकर अखारिया, लखनऊ सचिव मुजफ्फर आलम, बब्बू मान, पंकज मिश्रा सहित विभिन्न क्षेत्रों के खिलाड़ी भी सम्मिलित हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!