5 महीने से छात्रा के साथ रेप कर रहा था डांस टीचर, पेट में दर्द हुआ तो पता चला प्रेग्नेंट है किशोरी

एक्सट्रा क्लास के नाम पर रोकता था छात्रा को, परिजनों ने की एफआईआर, युवक गिरफ्तार

TISMedia@Kota बारां में 13 साल की किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी से उसके डांस टीचर ने ही दुष्कर्म किया। गुरुवार को जब पीड़िता के पेट में दर्द हुआ तो परिजनों ने चिकित्सक को दिखाया। प्राथमिक जांच के बाद परिजन यह जानकर भौंचक रह गए कि नाबालिग किशोरी 2 माह की गर्भवती है। परिजनों ने पीड़िता से पूछताछ की तो शिक्षक और छात्रा के रिश्तों को कलंकित कर डालने वाली सच्चाई का खुलासा हुआ।

Read More: Kota Greenfield Airport: सिंधिया ने गहलोत से कहा- आवंटन हो गया तो फिर जमीन क्यों नहीं दे रहे

महिला थाना सीआई लच्छी राम ने बताया कि धर्मेंद्र नाम का डांस टीचर बारां में करीब 4-5 साल से डांस क्लासेज चला रहा है। उसके पास हर उम्र के बच्चे, युवक-युवतियां व महिलाएं डांस सीखने आती हैं। धर्मेंद्र डांस क्लासेज के साथ-साथ स्टूडेंट्स को घर पर जाकर भी डांस सिखाता है। 13 साल की एक नाबालिग भी धर्मेंद्र के पास एक साल से डांस सीखने जा रही थी। आरोप है कि 4-5 महीने से डांस टीचर किशोरी को क्लास के बाद ट्रेनिंग के लिए रोक लेता था। फिर सभी के जाने के बाद दुष्कर्म करता था।

Read More: बंद बिजली की लाइन में दौड़ा करंट, झटका लगने से 20 फीट नीचे गिरे ठेका श्रमिक की हुई मौत

पेट में दर्द हुआ तो खुली पोल 
गुरुवार को जब पीड़ित किशोरी के पेट में बहुत तेज दर्द हुआ तो परिजन उसे आनन-फानन में चिकित्सक को दिखाने ले गए। चिकित्सक ने जब प्राथमिक जांच की तो वह हैरान रह गए। क्योंकि किशोरी करीब 2 महीने से गर्भवती थी। चिकत्सकों ने जब परिजनों को बताया तो उनके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई। परिजनों ने पीड़िता से पूछताछ की तब डांस टीचर की करतूतों का खुलासा हुआ।

Read More: खड़ी ट्रेन के नीचे से निकल रही थी बुजुर्ग महिला, अचानक चल पड़ी ट्रेन और दो टुकड़ों में बंटा शरीर

देता था जान से मारने की धमकी 
पीड़िता ने बताया कि उसने पहले तो डांस क्लास में जाना बंद कर दिया, लेकिन धर्मेंद्र उस पर क्लास में आने के लिए दवाब डालने लगा। जब पीड़िता ने परिजनों को सारी बात बताने की धमकी दी तो डांस टीचर उल्टा उसे ही जान से मारने की धमकी देने लगा। डांस टीचर की धमकी से किशोरी इस कदर डर गई कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया। गुरुवार को जब डॉक्टरी जांच में उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ तब जाकर डांस टीचर की करतूत सभी को पता चली। घटना की जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार देर शाम पीड़िता के परिजन महिला थाने पहुंचे। वहां डांस टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। शनिवार को पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और उसके बाद डांस टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व ज्यादती का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!