अनन्या पांडे: 22 साल की उम्र में 72 करोड़ की कमाई, जानिए एनसीबी क्यों पड़ी है पीछे

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे से हुई पूछताछ, एनसीबी ने दागे कई सवाल

TISMedia@Mumbai आर्यन खान संग ड्रग्स चैट को लेकर एऩसीबी ने अभिनेत्री अनन्य पांडे से शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ की। एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्श्न को लेकर अनन्या से करीब 4 घंटे की पूछताछ में कई सवाल किए। अब अनन्या से सोमवार को फिर से पूछताछ होगी। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में अनन्या पांडे ने ड्रग्स लेने और सप्लाई करने से इनकार किया है।

यह भी पढ़ेंः फैसलाः 7 साल की भांजी के साथ रेप करने वाले मामा को पॉक्सो कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

अनन्या आज दोपहर सवा 2 बजे के करीब एनसीबी दफ्तर पहुंचीं थीं और 6 बजकर 21 मिनट पर अपने पिता चंकि पांडे के साथ बाहर निकलीं। एक्टर अरमान कोहली के फ्रेंड बाबूभाई कांचवाला की मानें तो इस दौरान चंकी पांडे एनसीबी ऑफिशियल समीर वानखेड़े के केबिन के बाहर बैठे रहे। वहीं, दूसरी तरफ अनन्या से अनंद पूछताछ की गई। गुरुवार को भी अनन्या पांडे से करीब 2 घंटे तक पूछताछ हुई थी। ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे को आर्यन खान के साथ चैट के आधार पर समन किया गया है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, इस चैट में यह आरोप लगाया जा रहा है कि अनन्या गांजे से जुड़ी बातें कर रही थीं। आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे हालांकि पहले दिन पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः लड़की के सामने मास्टरबेट करते हुए इस देश के पीएम का वीडियो हुआ लीक, देना पड़ा इस्तीफा

एनसीबी को दी जानकारी 
अनन्या पांडे ने कहा कि उन्होंने आर्यन खान के साथ धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है और साथ ही वो आर्यन खान की बहन सुहाना की करीबी दोस्त हैं। उसी के चलते आर्यन, सुहाना और अनन्या एक दूसरे के फैमिली फ्रेंड हैं। शूटिंग शेड्यूल से अलग जब वो घर पर रहती हैं तो सब आपस मे मिलते हैं, जिसमें स्कूल फ्रेंड्स का भी एक सर्कल है। वीड चैट को लेकर अनन्या ने एनसीबी को बताया कि ये चैट उस वक्त किसी सिगरेट को लाने के संदर्भ में थी, काफी वक़्त बीत चुका है, जिसके चलते उन्हें ठीक ठीक याद नहीं है कि ये बात किस संदर्भ में हुई थी और उन्हें वीड एक ड्रग्स है इसकी जानकारी नही थी। एनसीबी की पूछताछ के कारण अनन्या पांडे का काम रुक गया है। एनसीबी ने अनन्या के फोन को जब्त कर लिया है। उन्हें कुछ दिनों बाद एक विज्ञापन की शूटिंग करनी थी हालात को देखते हुए अनन्या ने अपनी टीम को उनके शूट्स को कुछ दिनों के लिए री-शिड्यूल करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ेंः लड़की ने फंसाया, डॉन ने दी धमकी, भाई के पास कॉल आया तो सुलझी आत्महत्या की गुत्थी

बता दें कि एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर चैट मिली थी, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन किया था। इसके बाद गुरुवार को अनन्या के घर पर रेड भी पड़ी थी, जिसके बाद जांच एजेंसी ने अनन्या का फोन जब्त कर लिया था। लेकिन, एनसीबी के मुताबिक ऐसा कोई सबूत अभी तक नहीं लगा जो यह तय कर सके की अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी की चेतावनीः कोरोना का अभी खतरा टला नहीं है, रहें सावधान… देश को किया संबोधित

अनन्या फिलहाल 22 साल की हैं और अपने पिता से अलग अपने खरीदे हुए दूसरे घर में रहती हैं। जानकारी के मुताबिक अनन्या की नेटवर्थ करीब 72 करोड़ रुपये है। वह एक फिल्म में अभिनय करने के लगभग 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। अनन्या की ज्यादातर कमाई विज्ञापनों के जरिए होती है। इंस्टाग्राम पर उनके 20.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं और इनका फायदा उन्हें ब्रांड प्रमोशन के लिए भी मिलता है।

यह भी पढ़ेंः लखीमपुर हिंसा: योगेंद्र यादव को भाजपा कार्यकर्ता का घर जाना पड़ा भारी, एसकेएम ने किया निलंबित

चंकी पांडे की बेटी अनन्या की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से काफी अच्छी मित्रता है। वह आर्यन खान की भी दोस्त हैं। अक्सर तीनों साथ में पार्टी करते हुए नजर आते रहते हैं। आर्यन और अनन्या के चैट देखते हुए एनसीबी को शक है कि अनन्या भी आर्यन के साथ ड्रग्स लेती हैं। अनन्या की फिल्मों में एंट्री स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से हुई थी इसके बाद वे पति पत्नी और वो 2, खाली पीली में नजर आई। अभ तक वे 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे स्टारकिड होने की वजह से पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!