लड़की के सामने मास्टरबेट करते हुए इस देश के पीएम का वीडियो हुआ लीक, देना पड़ा इस्तीफा

TISMedia@NewDelhi उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री इरसान सानेर का मास्टरबेट करते हुए एक कथित वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ गया। इसमान सानेर की शादी हो चुकी है और वे दो बच्चों के पिता हैं। कथित तौर पर इस वीडियो को लीक करने के पीछे माफिया का हाथ होने की बात सामने आ रही है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इरसान सानेर ने ऑनलाइन एक महिला को बिना कपड़ों में देखा और उसके बाद वह मास्टरबेट करने लगे।

यह भी पढ़ेंः लड़की ने फंसाया, डॉन ने दी धमकी, भाई के पास कॉल आया तो सुलझी आत्महत्या की गुत्थी

यह पूरी घटना अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। टर्किश साप्रिओट पार्टी के नेता इरसान सानेर गठबंधन सहयोगी नेशनल यूनिटी पार्टी के समर्थन लेने के बाद पहले ही मुश्किलों में चल रहे थे। इसके बाद अब सेक्स वीडियो लीक होने के बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा है।

यह भी पढ़ेंः दरिंदगीः बरेली में बेटे ने मां को बनाया हवस का शिकार, गड़ासे से काटने की कर रहा था तैयारी, गिरफ्तार

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम इसरसान वीडियो कॉल पर न्यूज लड़की के सामने मास्टरबेट करने लगे। यह लड़की लगभग 20 साल की दिख रही है। इस वीडियो को लेकर इसरसान ने दावा किया कि यह वीडियो क्लिप कई बार एडिट की गई है जिससे उसमें उन्हें दिखाया जा सके। उन्होंने कहा कि मुझे अपमानित करने के लिए यह वीडियो बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!