दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों से भरी स्पाइस जेट की फ्लाइट बिजली के खंभे से टकराई, बाल-बाल बचे यात्री

TISMedia@NewDelhi दिल्ली एयरपोर्ट पर सोमवार को स्पाइसजेट का एक विमान बिजली के खंभे से टकरा गया, जिससे विमान और पोल दोनों क्षतिग्रस्त हो गए। टक्कर तब हुई जब विमान को यात्री टर्मिनल से रनवे पर ले जाया जा रहा था।

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर यात्रियों से भरा स्पाइसजेट का एक विमान बिजली के खंभे से टकरा गया। घटना सोमवार की है जब विमान पीछे हट रहा था। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि घटना के बाद विमान को बदल दिया गया और यात्रियों को दूसरी उड़ान में भेजा गया। उन्होंने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। एयरलाइन के अनुसार, फ्लाइट एसजी 160 को दिल्ली से जम्मू के लिए प्रस्थान करना था।

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि आज स्पाइसजेट की फ्लाइट SG 160 दिल्ली और जम्मू के बीच संचालित होने वाली थी। पुश बैक के दौरान, राइट विंग का किनारा एक पोल के निकट संपर्क में आ गया, जिससे एलेरॉन को नुकसान हुआ। उड़ान को संचालित करने के लिए एक प्रतिस्थापन विमान की व्यवस्था की गई है।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि घटना में बोइंग 737-800 विमान शामिल था और यह तब हुआ जब विमान यात्री टर्मिनल से रनवे की ओर बढ़ रहा था। घटना में विमान और बिजली का पोल दोनों क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद विमान को वापस बे में लाया गया और यात्रियों को दूसरे विमान में स्थानांतरित कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!