Kota: ट्यूशन गई नाबालिग छात्रा का शव बंद कमरे में मिला, ट्यूशन टीचर फरार

TISMedia@kota कोटा शहर के एक थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढऩे गई 14वर्षीय नाबालिग छात्रा की (28) वर्षीय ट्यूशन टीचर ने ही हत्या कर दी और कमरे में बंद कर ताला लगाकर फरार हो गया।

कोटा के शहरी इलाके में टीचर के घर ट्यूशन पढने गई 14वर्षीय नाबालिग छात्रा की ट्यूशन टीचर ने ही हत्या कर दी और कमरे में बंद कर ताला लगाकर फरार हो गया। घटना का पता लगते ही आस-पड़ौस व मोहल्ले के लोग सन्न रह गए। सूचना पर पुलिस, एसएफएल टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही हत्या का खुलासा हो सकेगा।

यह भी पढ़ेंः कोटा पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, देह व्यापार को पश्चिम बंगाल से मंगाते थे लड़कियां

रस्सी से बंधे मिले हाथ, शरीर पर घसीटने के निशान 
मृतका के मामा ने बताया कि 14 वर्षीय भांजी पड़ौस में ही रहने वाले एक युवक के पास पिछले तीन साल से ट्यूशन पढ़ रही थी। रविवार को भी एक्ट्रा क्लास का बहना कर उसे ट्यूशन पर बुलाया। सुबह 10 बजे ट्यूशन पढऩे गई थी। उसे 12 बजे वापस घर पहुंचना था। लेकिन वह 1 बजे तक भी घर नहीं पहुंची तो पिता उसे लने ट्यूशन टीचर के घर पहुंचे तो जिस कमरे में ट्यूशन पढ़ाता था उस कमरे में ताला लगा मिला और टीचर भी नहीं मिला। पिता की नजर कमरे के बाहर बालिका की चप्पल पर पड़ी तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने टीचर की मां जो कहीं शादी में गई हुई थी उसे फोन कर घर बुलाया। पिता को शक हुआ तो उन्होंने कमरे का ताला तोड़कर अन्दर देखा तो छात्रा कमरे मिली जिसके हाथ रस्सी से बंधे हुए थे और गले में रस्सी से बांधकर खिड़की से लटका रखा था।

यह भी पढ़ेंः Hijab Controversy: हिजाब विवाद की राजस्थान में एंट्री, बुरका पहनी छात्राओं को रोकने पर मचा बवाल 

टीचर ने लड़की की मां को भी फोन किया था
परिजनों ने बताया कि रोजना छात्रा ट्यूशन पढने 10 बजे जाती और 11.30 बजे तक वापस घर लौट आती थी। 9वीं क्लास की छात्रा की सोमवार को परीक्षा थी। ऐसे में टीचर ने एक्स्ट्रा क्लास की कहकर उसे रविवार को भी बुला लिया। करीब 12 बजे टीचर ने छात्रा की मां को फोन कर कहा की एक्स्ट्रा क्लास के चलते छात्रा थोड़ी देर से घर आएगी। छात्रा 1 बजे तक भी घर नहीं पहुंची तो उसके पिता उसे लेने गए तो घटना का पता चला। टीचर की मां ने बताया बेटा उसके पर्स से 9 हजार रुपए भी निकालकर ले गया।

यह भी पढ़ेंः लोकसभा अध्यक्ष की बड़ी पहलः राजस्थान के मनरेगा श्रमिकों के भुगतान के लिए 1254 करोड़ स्वीकृत

हत्या के कारणों का खुलासा नहीं 
एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि 14 वर्षीय बालिका पड़ौस में ही रहने वाले युवक के पास ट्यूशन पढने जाती थी। रविवार को भी उसे ट्यूशन पर बुलाया था। बालिका का शव ट्यूशन टीचर के बंद कमरे में मिला है। एसएफएल टीम की ओर से घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए है। आरोपी टीचर घटना के बाद से ही फरार है। उसकी तलाश की जा रही है और शहर में बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन पर पुलिस जाप्ता लगाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!