‘क्या हुआ थोड़ी पी ली तो’, रिश्तेदार का चालान काटने पर भड़की कांग्रेस MLA

राजस्थान के शेरगढ़ से हैं विधायक मीना कंवर

  • पति के साथ थाने में दिया धरना, वीडियो हुआ वायरल 

TISMedia@Jaipur राजस्थान (Rajasthan) में शराब पीकर गाड़ी चलाने पर पुलिस (Police) ने एक युवक का चालान काट दिया। ये बात कांग्रेस (Congress) की एक महिला विधायक को नागवार गुजरी और वो पुलिस स्टेशन में ही धरने (MLA Protest In Police Station) पर बैठ गईं। विधायक मीना कंवर (Meena Kanwar) ने कहा कि कोई बात नहीं, बच्चे हैं थोड़ा बहुत पी लिया तो क्या गुनाह किया?

कांग्रेस विधायक (Congress MLA) मीना कंवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शेरगढ़ विधान सभा सीट से कांग्रेस विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह चंपावत (Ummed Singh Champawat) के साथ धरने पर बैठी हैं। दरअसल धरने के पीछे की वजह पुलिस का चालान काटना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान के 13 लाख लोग आज भी अंधेरे में काट रहे जीवन, 300 गांव में अब तक नहीं पहुंची बिजली

शेरगढ़ से कांग्रेस विधायक मीना कंवर के रिश्तेदार का शराब के नशे में गाड़ी चलाते पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट में चालान कर दिया। पहले तो विधायक पति उम्मेद सिंह राठौड़ ने संबंधित पुलिसकर्मी से आग्रह किया कि वह उनका रिश्तेदार है। लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माना तो विधायक और उनके पति थाने पहुंच गए। यहां दोनों पुलिसकर्मियों के सामने ही थाने की फर्श पर बैठ गए। इसके बाद भी विधायक आग्रह करती रहीं, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माना और मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंच गया।

यह भी पढ़ेंः खुद को बड़ा तुर्रम खां समझते हो, जानिए आखिर कौन थे असली तुर्रम खां?

वीडियो बनाने पर दी चेतावनी
कांग्रेस पार्टी से विधायक मीना कंवर और उनके पति ने अपना परिचय देते हुए पुलिसकर्मियों से आग्रह किया, लेकिन पुलिसकर्मी कानून का हवाला देते हुए गाड़ी को सीज करने की बात कहता रहा। यहां तक कि विधायक ने ​वीडियो बनाने वाले को भी चेतावनी दे दी। विधायक खुली चेतावनी देते हुए कह रही है कि आप वीडियो बना रहे हो, यह अच्छा नहीं कर रहे हैं, यह बंद कर दीजिये।

यह भी पढ़ेंः UP: भदोही में आसमान से बरसीं मछलियां, मचा हड़कंप

उठ रहे सवाल
उधर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में भी सवाल उठ रहे हैं कि विधायक का ऐसे मामले में थाने जाकर हस्तक्षेप करना ठीक नहीं था, क्योंकि पुलिस तो कानून के अनुसार अपना काम कर रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!