Swara Bhaskar: अब बोली “हिंदू होने पर शर्म आती है”

TISMedia@Mumbai स्वरा भास्कर एक बार फिर हिंदू धर्म के विरोध में दिए बयान को लेकर खबरों में हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि मैं हिंदू होने पर शर्मिंदा हूं। इस बयान के लिए स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने उन्हें हिंदू धर्म छोड़ने की सलाह तक दे दी है।

यह भी पढ़ेंः Congress Pratigya Yatra: प्रियंका गांधी ने की 20 लाख सरकारी नौकरी देने की घोषणा, बोलीं- ‘हम वचन निभाएंगे’

स्वरा ने गुरुग्राम में वायरल वीडियो पर कमेंट किया है। इस वीडियो में बताया गया कि गुरुग्राम के सेक्‍टर 12-A में एक पब्लिक प्लेस पर मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग नमाज अदा कर रहे थे। कथित तौर पर बजरंग दल के कुछ लोग उनके सामने खड़े होकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे, जिसके चलते वहां तनाव का माहौल बन गया। इसी घटना पर स्वरा ने अपना वीडियो पोस्ट कर लिखा, मुझे हिंदू होने पर शर्म आती है।

यह भी पढ़ेंः अंधेरा होने के बाद थाने न जाएं महिलाएं, भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने उड़ाई योगी सरकार की धज्जियां

हिंदू धर्म छोड़ने की मिल रही है सलाह
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अगर किसी एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है तो वो स्वरा हैं। वे कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उसमें ट्रोलर्स की बाढ़ आ जाती है। स्वरा के इस पोस्ट के बाद ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा- दीदी आपको इस ट्वीट का कितना मिला? वहीं, दूसरे ने लिखा- तुम हिंदू हो, हमें इस बात से शर्म आती है। इस ट्वीट के बाद कई लोग उन्हें हिंदू धर्म छोड़ने तक की सलाह दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Amit Shah in Jammu Kashmir: शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद की पत्नी को सौंपे सरकारी नौकरी के कागज

बयानबाजी के चलते हो चुकीै है एफआईआर
स्वरा हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इससे पहले वे तालिबान पर बयान देकर खबरों में आई थीं। तब स्वरा ने कहा था कि हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य पीड़ित या उत्पीड़क की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए। इसके बाद भी स्वरा ट्रोल हुई थीं। बता दें, स्वरा के खिलाफ उनकी बयानबाजी के चलते FIR भी दर्ज हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!