झालावाड़-बारां मेगा हाइवे पर ट्रोले में घुसी कार, मौके पर ही हुई तीन लोगों की मौत

  • कोटा जिले के लटूरी गांव में पहरावनी कर लौटते वक्त हुआ जानलेवा हादसा
  • मृतकों में 5 वर्षीय बालक भी शामिल, 3 लोग हुए गंभीर रूप से घायल  קניית ויאגרה

TISMedia@Khanpur  झालावाड़-बारां मेगा हाइवे पर पेट्रोल पम्प के पास एक कार ट्रोले में घुस गई। कार में आधा दर्जन लोग सवार थे। जिनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल हुए तीन लोगों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः सोगरिया स्टेशन से 14 फरवरी को चलेगी नई ट्रेन, लोकसभा अध्यक्ष करेंगे दिल्ली के लिए रवाना

झालावाड़ पुलिस के मुताबिक खानपुर क्षेत्र के मरायता गांव से कार में 6 जने सवार होकर कोटा जिले के लटूरी गांव में मोसाले में भाग लेकर वापस लौट रहे थे। कार जैसे ही कंवलदा तिराहे के समीप नायरा पेट्रोल पंप के सामने पहुंची तो ट्रोले से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोग अंदर ही बुरी तरह फंस गए थे। स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे उन्हें बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एसआरजी अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी डॉक्टरों ने जांच करने पर तीन जनों को मृतक घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का उपचार शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ेंः एक्सप्रेस-वे पर राजधानी की स्पीड से दौडेंगी गाड़ियां, चार घंटे में पहुंच जाएंगे कोटा से दिल्ली

पांच वर्षीय बालक की भी मौत
जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना में कौशल्या बाई पत्नी गुलाबचंद, अमित कुमार नगार पिता रामेश्वर नागर व पांच वर्षीय बालक वाशु पुत्र कृष्णमुरारी निवासी मरायता की मृत्यु हो गई। वहीं घटना में गंभीर घायल सीताबाई पत्नी हुकमचंद चमेली बाई पत्नी रामेश्वर, ममता पत्नी कृष्ण मुरारी निवासी मरायता ईलाज जारी है। हादसे की सूचना मिलते ही गांव के लोग और रिश्तेदार अस्पताल पहुंच गए थे। अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!