परवन नदी में नहाते समय डूबे 3 बच्चे, 19 घंटे बाद मिले शव

TISMedia@Baran अन्ता थाना क्षेत्र में आसन गांव के पास परवन नदी में नहाते समय डूबे 3 बच्चों के शव सोमवार रेस्क्यू टीम ने बरामद कर लिए। तीनों बच्चे रविवार को करीब 12 बजे नदी में डूबे थे। उनकी तलाश में एसडीआरएफ की टीम लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी, लेकिन बच्चों का कहीं पता नहीं चला। सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे तीनों बच्चों के शव खुद ही पानी के ऊपर आ गए। जिन्हें SDRF की टीम ने बाहर निकाला।

Read More: राजस्थान मेडिकल यूनिवर्सिटी के छात्र चला रहे थे NEET एग्जाम पास कराने वाला गैंग

नहाते समय डूबे 
भरतराज व धर्मराज दोनों भाईयों के कुल 5 बच्चे है। इनमें भरतराज के 3 बेटियां व धर्मराज के 1 बेटी,1 बेटा है। रविवार को भरतराज के साथ उसकी 2 बेटियां कशिश, सोनाक्षी और धर्मराज का बेटा कौशल रविवार को आसन गांव मंदिर में दर्शन करने आए थे। मंदिर में दर्शन करने से पहले चारों लोग परवन नदी में नहाने उतरे, लेकिन तेज बहाव के चलते नदी में डूब गए थे। सूचना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गईं। सूचना मिलने पर पुलिस, सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीमें भी मौके पर पहुंच गईं। लेकिन, करीब छह घंटे तक चले बचाव अभियान के बाद भी बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला।

Read More: भगवान से मिलना है तो पहले थाने जाओ… 544 दिन बाद दर्शन देंगे मथुराधीश

सोमवार को मिले शव 
डीएसपी जिनेंद्र जैन ने बताया कि भरतराज नाथ तीन बच्चों के साथ आसन गांव दर्शन करने आए थे। जो बारां सदर थाना क्षेत्र के बैंगनी गांव के रहने वाले हैं। रविवार को दोपहर 12 बजे करीब वो अपनी बेटी कशीश (14), सोनाक्षी (5) व भतीजे कौशल (14) के साथ मंदिर में दर्शन करने आसन गांव आए थे। परवन नदी में नहाने के लिए भरत राज के साथ में तीनों बच्चे गए। इस दौरान नदी में बहाव के चलते तीनों बच्चे बह गए। आज सुबह तीनों बच्चों के शव को रेस्क्यू किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!