बसपा में टिकट बेचने का मामला: थाने में इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोए अरशद राणा

67 लाख रुपये हड़पने का लगाया आरोप

TISMedia@Lucknow बसपा नेता शमसुद्दीन राईन पर 67 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगा है। पीड़ित अरशद राणा का कहना है कि टिकट दिलाने के लिए उनसे पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने रुपये हड़प लिए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर सियासी गलियारों में खलबली मच गई। यहां बसपा में टिकट की बिक्री का मामला कोतवाली पहुंचा है। पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईन पर लाखों रुपये लेने का आरोप लगा है। बसपा नेता अरशद राणा ने आरोप लगाया कि उनसे टिकट के नाम पर 67 लाख रुपये हड़पे गए हैं।

थाने में फूट-फूटकर रो पड़े 
अरशद राणा ने बसपा नेता शमसुद्दीन राईन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इस दौरान बसपा नेता अरशद राणा थाने में इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोए। बसपा नेता अरशद राणा ने चेतावनी दी है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो आत्मदाह करूंगा। बसपा नेता अरशद राना ने इस मामले में गुरुवार को फेसबुक पर एक पोस्ट की थी। सलमान के टिकट के बाद उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने अगर मेरा चुनाव के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं किया तो लखनऊ में माननीय बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती के आवास पर आत्मदाह करूंगा।उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि पश्चिम के प्रभारी माननीय शमसुद्दीन राईन ने चरथावल विधानसभा में कार्यक्रम के दौरान मेरे नाम की घोषणा की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!